Bigg Boss OTT 2: महेश भट्ट ने मनीषा रानी को किया किस, गुस्साए यूजर्स बोले-इन्हें घर से बाहर निकालो

0
84

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 धीरे-धीरे अपने लास्ट फेज की तरफ बढ़ रहा है। इस सीजन में टोटल 13 कंटेस्टेंट आए थे, जिसमें से अब सिर्फ आठ सेलिब्रिटीज ही घर में बचे हुए हैं। इस हफ्ते घर में सभी कंटेस्टेंट की फैमिली ने एंट्री ली।

अभिषेक की मम्मी से लेकर एल्विश के पापा तक ने घर के माहौल को खुशनुमा कर दिया। अपनी बेटी पूजा भट्ट से मिलने महेश भट्ट भी घर में आए। उन्होंने सभी घरवालों से बातचीत की। लेकिन उन्होंने बातचीत करते-करते मनीषा रानी के साथ कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर फैंस गुस्से से बौखला उठे।

महेश भट्ट ने मनीषा रानी के हाथ पर किया किस

हाल ही में एक फैन पेज ने बिग बॉस ओटीटी 2 की लाइव फीड का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में महेश भट्ट मनीषा रानी को कुछ समझा रहे हैं, लेकिन ऑडियंस ने जो चीज नोटिस की, वो ये कि महेश भट्ट ने अचानक बात करते-करते निर्देशक-निर्माता ने मनीषा का हाथ पकड़ लिया और उन्होंने बातों-बातों में उनके हाथ पर किस कर दिया।

इस लाइव फीड को देखने के बाद इंटरनेट पर नेटिजन्स का गुस्सा फूटा। ये वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “देखने में ही हमें इतना असहज महसूस हो रहा है, मनीषा को कैसा फील हुआ होगा, मेरी आंखों में देखो ये क्या था”। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here