एक प्रयास ने बुजुर्गों के साथ बांटी खुशियां

0
505

मेरठ। एक प्रयास की सदस्याओं ने परतापुर हवाईपट्टी रोड स्थित आनंद वृद्ध आश्रम जाकर बुजुर्गों के साथ फूलों की होली खेली और उपहार बांटे।

हिंदू नववर्ष और होली मिलन के लिए सदस्याएं अध्यक्ष ममता सिंघल के नेतृत्व में आनंद वृद्ध आश्रम पहुंची और बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया। होली के गीतों पर जैसे ही सदस्याओं ने डांस शुरू किया, एक एक करके बुजुर्गों ने भी डांस शुरू कर दिया। पुराने गानों पर खूब ठुमके लगे।

महिलाओं ने यहां रह रहे वृद्धजनों को टीका लगाकर फूलों की होली खेली। अपनापन देखकर अकेले रह रहे बुजुर्गों की आंखें नम: हो गयी। इस अवसर पर ममता सिंघल ने कहा कि आप लोग हमारा परिवार हैं। हमें दुख होता है कि टूटते परिवार विरासत को संभालकर नहीं रख पा रहे।

एक प्रयास आने वाले त्यौहार इस तरह ही मनाता रहेगा। हमारा सौभाग्य है कि हम कुल समय के लिए ही सही, जिंदगी के दर्द को भुलाकर अकेले रह रहे बुजुर्गों को अपनेपन का अहसास कराकर उनके चेहरे पर खुशी दे पाते हैं। सदस्याओं ने लाए गए उपहार भी बांटे।

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष रीतू शर्मा, महामंत्री नीरज यादव,उपाध्यक्ष ज्योति खुराना, उपाध्यक्ष रश्मि गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष दीपा दीक्षित, हीना चौधरी आदि पदाधिकारी रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here