Sunny Deol Bungalow: 120 करोड़ की संपत्ति, फिर भी 56 करोड़ के लिए नीलाम होगा सनी देओल का बंगला

0
361

Sunny Deol Bungalow news : सनी देओल की नई फिल्म ‘गदर 2’ रिलीज हुई है, जिसने ताबड़तोड़ कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाया हुआ है। अब तक ये फिल्म करीब 350 करोड रुपये की कमाई कर चुकी है। इस बीच एक और खबर सामने आई है की, सनी देओल के आलीशान बंगले की नीलामी होने वाली है, जो मुंबई में स्थित 55 करोड रुपये का आलीशान बंगला है। बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने 56 करोड़ रुपये की वसूली के लिए अभिनेता एवं BJP सांसद सनी देओल की संपत्ति को नीलामी के लिए रखा है। ऑनलाइन माध्यम से 25 अगस्त को यह नीलामी की जाएगी।

उन पर यह मामला दिसंबर 2022 से जारी है। बैंक की ओर से रविवार को जारी सार्वजनिक निविदा में कहा गया कि बैंक मुंबई के टोनी जुहू इलाके में गांधीग्राम रोड पर स्थित सनी विला की संपत्ति कुर्क की है। नीलामी के लिए आरक्षित मूल्य 51.43 करोड़ रुपये और 5.14 करोड़ रुपये की बयाना राशि तय की गई है। नीलामी के लिए जारी नोटिस के अनुसार, सनी विला के अलावा 599.44 वर्ग मीटर की संपत्ति में सनी साउंड्स भी शामिल है, जो कि देओल परिवार के स्वामित्व में है। सनी साउंड्स कर्ज का कॉर्पोरेट गारंटर है। सनी के पिता एवं अभिनेता धर्मेंद्र ऋण के व्यक्तिगत गारंटर हैं। बैंक के प्रवक्ता से संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने इस संबंध में कोई अन्य विवरण नहीं दिया।

बताया जा रहा है कि सनी देओल ने इस आलीशान बंगला को खरीदने के लिए BOB से लोन लिया था। जिसकी रकम ब्याज के साथ के 55.99 करोड़ रुपये चुकाना था, जिसे सनी देओल ने नहीं चुकाया है। इस वजह से बैंक ने विज्ञापन जारी करते हुए इसकी नीलामी की जानकारी दी है और इसकी बेसिक प्राइस 51.43 कॉर्ड रुपये रखी है। सनी देओल के बंगले की खास बात की जाए तो यह बहुत आलीशान है। इसमे पार्किंग उपलब्ध है। साथ में मूवी थियेटर, स्विमिंग पूल, गार्डन, हेलीपैड एरिया और बहुत से आराम करने की सुविधाएं है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनी देओल के पास पूरी 120 करोड़ रुपये की संपत्ति है। वही कमाई की बात करे तो सनी देओल एक मूवी के 5 से 6 करोड़ रुपये चार्ज लेते है। लेकिन हाल ही मे रिलीज हुई गदर 2 फिल्म के लिए इन्होंने 20 करोड़ रुपये चार्ज किया है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here