Gadar 2 Advance Booking: ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग ने किया सॉलिड ओपनिंग की तरफ इशारा, हाउसफुल हुआ थिएटर

0
82

सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म ‘गदर 2’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म को यूए सर्टिफिकेट मिल चुका है, जिसका मतलब है कि इसे कोई भी देख सकता है। 11 अगस्त को यह मूवी रिलीज हो रही है। ऐसे में मंगलवार से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई। ‘गदर 2’ के एडवांस बुकिंग के पहले दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं, जो इस बात की ओर इशारा करते हैं कि फिल्म को कितने करोड़ की ओपनिंग मिल सकती है।

धड़ल्ले से बिकीं ‘गदर 2’ की टिकट

‘गदर 2’ की घोषणा के बाद से ही लोगों में एक बार फिर तारा सिंह (सनी देओल) और सकीना (अमीषा पटेल) की अमर प्रेम कहानी के आगे के हिस्से को देखने का उत्साह बढ़ गया। फिर ट्रेलर ने यह एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ा दिया। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी इसी ओर इशारा कर रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, केवल ओपनिंग डे के लिए ‘गदर 2’ फिल्म के 10 हजार टिकट्स बिक गए हैं। इनसे अभी तक 25 लाख तक की सेल्स हुई है।

जयपुर का थिएटर फुल

फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एडवांस बुकिंग पर अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि जयपुर का राजमंदिर पूरे हफ्ते के लिए बुक हो चुका है। जबकि, आईनॉक्स, पीवीआर और बाकी मल्टिप्लेक्स में बुकिंग बुधवार शाम से शुरू होगी। ‘गदर 2’ को इस कदर प्यार देने के लिए अनिल शर्मा ने ऑडियंस का शुक्रिया अदा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here