Sunny Deol Bungalow news : बैंक ने सनी के बंगले की नीलामी रोकी, कर्ज चुकाने का मिला आश्वासन

0
343

Sunny Deol Bungalow news : सनी देओल के बंगले की नीलामी रोक दी गई है। नीलामी से पहले ही बैंक ने नोटिस वापस ले लिया। बैंक आफ बडौदा BOB ने नोटिस वापस लेते हुए सोमवार को कहा था कि तकनीकी कारणों से वापस लिया जाता है।

इसके बाद BOB ने कहा कि अभिनेता सनी देओल ने मुंबई में अपने बंगले से संबंधित बकाया राशि का निपटान करने की पेशकश की है। बीओबी का यह बयान 56 करोड़ रुपये की वसूली के लिए अभिनेता एवं भारतीय जनता पार्टी BJP के सांसद सनी देओल की संपत्ति की नीलामी के लिए जारी नोटिस वापस लेने के कुछ घंटों बाद आया है। बैंक ने कहा, सनी देओल ने 20 अगस्त को जारी नीलामी नोटिस के अनुसार बकाया राशि का निपटान करने के लिए बैंक से संपर्क किया। उधारकर्ता/गारंटर को सूचित किया गया था कि वह नीलामी से पहले कभी भी बकाया राशि/लागत/शुल्क और व्यय का भुगतान करने के हकदार हैं।

बैंक की ओर से रविवार को जारी सार्वजनिक नोटिस में कहा गया कि बैंक मुंबई के टोनी जुहू इलाके में गांधीग्राम रोड पर स्थित सनी विला की संपत्ति कुर्क की है। नीलामी के लिए आरक्षित मूल्य 51.43 करोड़ रुपये और 5.14 करोड़ रुपये की बयाना राशि तय की गई है। ऑनलाइन माध्यम से 25 अगस्त को यह नीलामी की जाएगी।

ये भी पढे़

Sunny Deol Bungalow: 120 करोड़ की संपत्ति, फिर भी 56 करोड़ के लिए नीलाम होगा सनी देओल का बंगला

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here