UP NEWS : पति के सामने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, दोनों ने जहर खाकर जान दी

0
165

UP NEWS : बस्ती में दो पड़ोसियों ने एक युवक के सामने ही उसकी पत्नी से गैंगरेप किया। दोनों आरोपी घर में खाना खाने आए थे। वहां उन लोगों ने युवक को पहले ज्यादा शराब पिला दी। युवक के नशे में होने के बाद दोनों ने उसके सामने ही उसकी पत्नी से गैंगरेप किया। घटना 20 सितंबर की रात को रुधौली थाना क्षेत्र के एक गांव की है। मरने के बाद महिला के बयान का वीडियो वायरल होने के बाद घटना का खुलासा हुआ।

घटना से आहत पति-पत्नी ने 21 सितंबर की सुबह सल्फास की गोली खा ली। पति की 21 सितंबर को बस्ती के जिला अस्पताल में मौत हो गई थी। वहीं पत्नी की अगले दिन 22 सितंबर को गोरखपुर के जिला अस्पताल में मौत हुई। मरने से पहले दोनों ने अपने बच्चों से अपना एक वीडियो भी बनवाया था। जिसमें उन्होंने पूरी घटना बताई है।

महिला के बड़े बेटे ने बताया, 21 सितंबर की सुबह पापा-मम्मी एक चारपाई पर पडे़ थे। मम्मी ने कहा, अब तेरे पापा-मम्मी जिंदा नहीं बचेंगे। मम्मी ने फोन ऑन करके मुझको दे दिया। मम्मी ने बताया, रात को हमारे पड़ोसी घर आए थे। उन दोनों ने मेरे पति को शराब पिलाई। उसके बाद दोनों ने मुझे पकड़ लिया और मेरे साथ जबरदस्ती की। महिला ने इसके बाद बच्चों से कहा कि ये वीडियो पुलिस के अलावा किसी को न दिखाना। जब महिला की हालत बिगड़ने लगी तो बेटे ने आवाज देकर सभी को बुलाया। जिसके बाद दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। महिला के देवर की तहरीर पर पुलिस ने गैंगरेप का केस दर्ज किया है। एसपी गोपाल चौधरी ने बताया कि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी का नाम त्रिलोकी (40) है। वहीं दूसरा आरोपी नाबालिग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here