भाई से जुएं के दांव पर लगायी नई नवेली बीवी, जीता हुआ भाई कब्जा जमाने को बेकरार

0
310

एक जुआरी पति पास में रखे सब पैसे हार गया तो उसने अपनी नई नवेली बीवी को ही जुएं के दांव पर लगा दिया। किस्मत ने तब भी साथ नहीं दिया और बीवी को जुएं में हार बैठा। जीतने वाला उसका सगा भाई था। अब जुएं में भाभी को जीता हुआ भाई हर हाल में भाभी पर कब्जा जमाना चाहता है। मामला पंचायत से होता हुआ पुलिस तक जा पहुंचा है।

लखीमपुर के मोहम्मदी गांव में भाई के साथ जुआ खेलते समय पत्नी को हार जाने का मामला सामने आया। इसकी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस हरकत में आ गई और तहकीकात कर रही है। मोहल्ला शुक्लापुर निवासी एक व्यक्ति का कुछ माह पहले निकाह हुआ है। कुछ दिन पूर्व वह अपने भाई के साथ जुआ खेल रहा था। लगातार हार हुई और जुआ खेलने लायक पैसे नहीं बचे तो जोश में आकर उसने अपनी बीवी को ही दांव पर लगा दिया और हार गया।

हारने के बाद जब जुएं का नशा उतरा तो रोने पीटने लगा। जीता हुआ भाई जब बीवी पर कब्जा जमाने पहुंचा तो परिवार मे खलबली मच गयी। जीता हुआ भाई हर हाल में उसकी पत्नी पर कब्जा जमाना चाहता है। इस मामले पर पंचायत में हल निकालने का प्रयास भी हुआ, लेकिन नतीजा नहीं निकला।

यह मामला परिवार से निकलकर बाहर निकला तो नगर में चर्चा होने लगी। जुए में भाई से पत्नी हारने की खबर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। प्रभारी निरीक्षक अंबर सिंह ने बताया कि मामला सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। संज्ञान में आया है। पीड़िता का निकाह कुछ माह पहले हुआ बताया गया है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। मामले को जांच करायी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here