पड़ोसी ने गेट पर छोड़ा करंट, चपेट में आकर बच्ची की मौत

0
93

बरेली। बाकरगंज में एक युवक के बेवजह अपने घर के लोहे के गेट पर करंट छोड़ देने से उसकी चपेट में आई चार साल की बच्ची की जान चली गई। इस घटना के बाद गुस्साए बच्ची के परिवार वालों ने मोहल्ले के लोगों के साथ आरोपी युवक की जमकर पिटाई की। पुलिस ने उसे छुड़ाकर हिरासत में लिया। पिटाई से हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाकरगंज में रहने वाले बबलू ने शुक्रवार को अपने घर के लोहे के गेट में नंगे तार डालकर करंट छोड़ रखा था। आसपड़ोस में इस बारे में किसी को बताया भी नहीं। देर शाम पड़ोस में रहने वाले रफीक की चार वर्षीय नातिन हिफ्जा खेलते-खेलते बबलू के घर की तरफ पहुंची। जैसे उसने बबलू के गेट पर हाथ रखा, करंट की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ देर बाद पड़ोस के और लोगों ने हिफ्जा को जमीन पर पड़ा देखा तो उसके परिवार वालों को खबर दी। लोग इकट्ठे हुए तो देखा बबलू ने घर के गेट के अंदर भी बिजली के खुले तार फैला रखे थे।
इसके बाद गुस्साई भीड़ ने घर में ही मौजूद बबलू की जमकर पिटाई की। कुछ देर बाद पुलिस पहुंच गई और उसने बबलू को भीड़ से छुड़ाकर अपनी हिरासत में ले लिया। मारपीट की वजह से कुछ ही देर बाद उसकी हालत बिगड़ी तो उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उसके चाचा इरफान रजा ने बबलू के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here