लूट का विरोध करने पर कारोबारी की हत्या, पुलिस को विनीत शारदा ने दिया अल्टीमेटम

0
738

मेरठ। ब्रह्मपुरी क्षेत्र में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने कारोबारी और उसकी पत्नी को गोली मार दी। इस घटना में कारोबारी की मौत हो गयी और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी। पत्नी को केएमसी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद लोगों में रोष फैल गया। पुलिस अधिकारियों का अमला मौके पर पहुंचा। पुलिस को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत अग्रवाल शारदा ने पुलिस को अल्टीमेटम दिया है।

व्यापारी धन कुमार जैन

आठ बजे घर में घुसे बदमाश

ब्रह्मपुरी निवासी व्यापारी धन कुमार जैन (70) के घर में बृहस्पतिवार सुबह करीब आठ बजे दो बदमाश घुस गये। उन्होंने घर के अन्य सदस्यों को एक कमरे में बंद कर लूटपाट शुरू कर दी। जैन ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। जैन की पत्नी अंजू (65) ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने उन्हें भी गोली मार दी और भाग गये। धन कुमार जैन की मौत हो गई। पत्नी अंजू की हालत गंभीर है और उनका उपचार किया जा रहा है। मोटरसाइकिल से घर पहुंचे बदमाश हेलमेट पहने थे। परिजन से लूटे गये सामान का विवरण मांगा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

विनीत शारदा ने जताया गुस्सा, दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम

मौक पर पहुंचे भाजपा नेता विनीत शारदा ने मौका स्थल से ही मुख्यमंत्री स्टाफ को घटना की पूरी जानकारी दी। एडीजी लॉयन ऑर्डर को फोन करके घटना पर रोष जताया। शारदा ने मेरठ के एडीजी और सभी पुलिस अधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा 48 घंटे में घटना का खुलासा जल्दी से जल्दी होना चाहिए और हत्यारे मय माल के साथ पकड़े जाएं। विनीत शारदा उसके बाद केएमसी अस्पताल उनकी पत्नी का हाल जानने पहुंचे और वही कोतवाली प्रभारी को आड़े हाथों लेते हुए कहा आप जैसे अधिकारियों की वजह से आज हम और हमारी सरकार शर्मिंदा हैं। अगर यह घटना 48 घंटे में नही खुली तो आप अपना बोरिया बिस्तर बांधने की तैयारी कर लेना । ऐसे अधिकारी मुझे अपने गृह जिले में नहीं चाहिए। विनीत शारदा ने परिवार को ढांढस बनाते हुए कहा कि ये योगी जी का शासन है इस में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस बीच, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस घटना को लेकर राज्य सरकार को घेरने की कोशिश की। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ”मेरठ में घर में घुसकर कारोबारी की हत्या और उनकी पत्नी पर जानलेवा हमला तथा लूट एक दिल दहलाने वाली बेहद दहशतकारी घटना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here