नाबालिग लड़के ने बना लिया महिला का नहाते हुए वीडियो और फिर …

0
64

भदोही। कोइरौना थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय एक नाबालिग किशोर द्वारा एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने और सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि शनिवार को मामला दर्ज कर आरोपी किशोर को हिरासत में लिया गया एवं अब आगे कार्रवाई की जा रही है।
एसएचओ प्रदीप कुमार ने बताया कि एक गांव का 16 वर्षीय किशोर एक चाट की दुकान पर काम करता था और उसका चाट की दुकान के मालिक के घर भी आना-जाना था। कुमार के अनुसार एक दिन किशोर ने चोरी-छिपे चाट दुकानदार की 22 वर्षीय नवविवाहिता पत्नी का स्नान करते हुए वीडियो बना लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि यह वीडियो दिखा कर किशोर उसे ब्लैकमेल करने लगा और उसने वीडियो कॉलिंग में महिला के कई अन्य अश्लील वीडियो बना कर उसे धमकी देने लगा एवं छह अगस्त को महिला के घर जबर्दस्ती पहुंचकर उसपर शारीरिक सम्बन्ध बनाने का दबाव बनाया।
इसकी शिकायत महिला ने अपने पति से की तो उसके पति ने किशोर के घर उसकी हरकत बता दी। पुलिस के मुताबिक उसके बाद किशोर ने धमकी देते हुए महिला का अश्लील वीडियो कई व्हाट्सअप समूहों में पोस्ट कर दिया। कुमार ने बताया कि इसके बाद महिला ने किशोर के खिलाफ तहरीर दी जिसके आधार पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी और उसे आज हिरासत में ले लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here