शादीशुदा बॉस के थे महिला कर्मचारी से संबंध, पत्नी ने भाई से करा डाली हत्या

0
97

– गाजियाबाद में महिला की हत्या मामले में पति-पत्नी समेत पांच आरोपी गिरफ़्तार

गाजियाबाद। प्रापर्टी डीलिंग कंपनी संचालक के अपनी ही कर्मचारी से प्रेम प्रसंग हुआ तो ये बात संचालक की पत्नी को हजम नहीं हुई। उसने अपने भाई के साथ मिलकर महिला कर्मचारी को मरवा डाला। महिला को पहले गोली मारी गई, बाद में उसे ओवर ब्रिज से धक्का दे दिया गया। हत्या को तीन अगस्त को अंजाम दिया गया था। खुलासा रविवार को हुआ।

मुरादनगर पुलिस ने सुराना गांव के हिंडन नदी पुल के पास एक महिला की हत्या के मामले में पति-पत्नी समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीन अगस्त को हिंडन नदी पुल के पास एक महिला का शव मिला था जिसे गोलियां मारी गई थीं। मृतक महिला की पहचान उसके परिवार ने रागिनी (22) के रूप में की थी। पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण) विवेक चंद्र यादव ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि हत्या में शामिल सभी पांचों हमलावरों को मुरादनगर की गंग नहर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ़्तार आरोपियों की पहचान अमित जाटव, करण, अंकुर, बंटी और उसकी पत्नी राखी के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान मुख्य आरोपी अमित ने पुलिस को बताया कि रागिनी उसके जीजा बंटी के साथ काम करती थी, जबकि बंटी प्रॉपर्टी डीलिंग कंपनी चलाता है। उन्होंने बताया कि बंटी और मृतक महिला के बीच प्रेम संबंध थे। यह बात बंटी की पत्नी राखी को पता चली तो उसने रागिनी से छुटकारा पाने के लिए अपने भाई अमित जाटव से मदद मांगी।

पुलिस के अनुसार बंटी भी रागिनी से कथित तौर पर छुटकारा पाना चाहता था क्योंकि वह उससे पैसे मांगने लगी थी। डीसीपी ने बताया कि आरोपियों ने दो अगस्त की रात को रागिनी को एक कार में घटनास्थल पर ले जाकर दो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपियों ने शव को पुल के नीचे फेंक दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है तथा गिरफ्तार आरोपी न्यायिक हिरासत में भेज दिये गए हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here