एक प्रयास हमारा को किया गया अंबेडकर रत्न से सम्मानित

0
565

मेरठ। एक प्रयास हमारा संस्था को वर्ष 2023 के अंबेडकर रत्न से सम्मानित किया गया। संस्था को ये सम्मान सामाजिक क्षेत्र में जरूरतमंदों की सेवा कार्यों के लिए प्रदान किया गया।

चौ. चरण सिंह विवि के अटल सभागार में आयोजित भव्य समारोह में एक प्रयास हमारा की अध्यक्ष ममता सिंघल को ये सम्मान सांसद राजेंद्र अग्रवाल, मेयर हरिकांत अहलूवालिया, भारतीय दलित विकास संस्थान के अध्यक्ष चरण सिंह लिसाडी ने संयुक्त रूप से प्रदान किया। विवि के अटल सभागार में इस अवसर पर मेधावी छात्र छात्राओं को भी सम्मानित किया गया।

बतौर मुख्य अतिथि सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने समारोह को संबोधित करते हुए सामाजिक सुधार के लिए सामाजिक संस्थाओं को आगे आने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आगे भी लगातार मेहनत करने के लिए कहा। मेयर हरिकांत अहलूवालिया ने एक प्रयास हमारा की प्रशंसा करते हुए लोगों को इस संस्था से प्रेरणा लेने को कहा। उन्होंने शिक्षा की आवश्यकता पर बल दिया।

कर्मचारी नेता नरेश वेद, विकास सोफीपुर, राष्ट्रीय खिलाड़ी प्रो. अनिल कुमार, राष्ट्रीय कवि प्रेमचंद को भी सम्मानित किया गया। समारोह की अध्यक्षता सेवानिवृत डीएसपी देवकरण व संचालन डा. मनोज जाटव ने किया। इस अवसर पर आईआरएस डा. अनिल कुमार, डा. सतीश प्रकाश, डा. सत्येंद्र अशोक, प्रो. एमएस गौरव, अशोक अग्रवाल, राष्ट्रीय कवि चंद्रशेखर मयूर आदि ने विचार व्यक्त किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here